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High Protein Diet: Soya Paneer Wada

High Protein Diet: Soya Paneer Wada
Written by bobby

High Protein Diet: Soya Paneer Wada: क्या आप भी हर बार भूख लगने पर एक ही तरह के स्नैक्स खाकर थक गए हैं? चाहे कुरकुरे समोसे हों या मसालेदार कचौरी, कभी-कभी ये स्वाद हमारे तालू के लिए उबाऊ हो सकते हैं। इसलिए, यदि आप भी एक नया स्नैक खोज रहे हैं जो स्वादिष्ट, स्वस्थ और प्रोटीन से भरपूर हो, तो आपको इस सोया और पनीर वड़े को ज़रूर आज़माना चाहिए! यह रेसिपी न केवल बनाने में आसान है बल्कि एक गर्म कप चाय और कुछ स्वादिष्ट हरी चटनी के साथ स्वाद में भी लाजवाब है। और सोया और पनीर दोनों की अच्छाई के साथ, यह वड़ा सब कुछ स्वस्थ है और आपको अच्छी मात्रा में प्रोटीन भी देता है।

जड़ी-बूटियों, मसालों और नारियाल की खूबियों से भरपूर, यह हाई-प्रोटीन स्नैक कुछ ऐसा है जिसे आपने पहले कभी नहीं चखा होगा। नरियाल की मलाईदार बनावट और मसालों के मिश्रण के साथ, यह पिघले-में-मुंह वड़ा आपको पहली बार में ही स्वाद का एक विस्फोट देगा। तो, बिना किसी और प्रतीक्षा के, आइए इस सोया पनीर वड़े की रेसिपी के बारे में जानें।

ये है सोया-पनीर वड़ा की रेसिपी| सोया-पनीर वड़ा

इस रेसिपी को बनाने के लिए सबसे पहले पनीर को मलमल के कपड़े में निचोड़ लें ताकि ज्यादा से ज्यादा पानी निकल जाए। फिर, एक मिक्सिंग बाउल में, पनीर को क्रम्बल करके एक चिकना मिश्रण बना लें ताकि कोई गांठ न बचे। कटा हुआ अदरक, हरी मिर्च, लहसुन, नमक, बारीक चीनी, गरम मसाला, दालचीनी पाउडर, सफेद मिर्च पाउडर और नारियल का दूध पाउडर डालें। इसे अच्छी तरह मिला लें और इसे चिलर में रख दें ताकि मिश्रण थोड़ा सख्त हो जाए। मिश्रण को आकार दें, टेम्पुरा बैटर में डुबोएं, बादाम में रोल करें, फिर पैंको ब्रेडक्रंब में। डीप फ्राई करें और चटनी और चाय के साथ परोसें!

सोया पनीर वड़ा की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें। यह रेसिपी बनाएं और हमें बताएं कि आपको यह कैसी लगी

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